Pages

Saturday, April 23, 2011

VINAY SHARMA AUR UNKE PILLE

विनय  शर्मा केंद्रीय रिजर्व पोलिस बल में उप निरीक्षक है. वे रामपुर में रहते है. वे कुत्तों को बहुत प्यार करते है. अभी एक हफ्ता पहले उन्होंने मुझे कुत्तों के बच्चों मतलब की पिल्लों के कुछ चित्र ईमेल से भेजे. मेने ईमेल पर सुबह सुबह सरसरी नज़र डाली और कार्यालय चला गया. में कार्यालय में किसी खास kaam  में व्यस्त था तभी वे  aa धमके. ओपचारिक दुआ सलाम होने के बाद बोले मेरे पिल्लों के चित्र देखे. मेने हाँ में जवाब दिया तो उन्होंने कहा की में उन्हें बेचना चाहता हूँ.कोई ग्राहक हो तो बताओ. में तो कुत्तों से दूर ही रहता हूँ. इसलिय कुत्ता प्रेमी भी मुझ से दूर ही रहते है ये तो शर्मा जी कभी कभी पूँछ हिलाते हुआ आ जाते है. अब शर्मा जी है ब्राहमण  तो उनका काम तो करना ही पड़ेगा. सो सोचा शर्मा जी के पिल्लों की तस्वीर अपने ब्लॉग पर चिपका दूं. शर्मा जी का दावा है की ये पिल्लै १०० प्रतिशत रोटविलर है. शर्मा जी के १०० प्रतिशत  रोटविलर पिल्लों की तस्वीर निचे है  ; 




ये है पिल्ला नंबर  एक  
शर्मा जी ब्रह्मण है तो पिल्लै का नाम तो रख दिया होगा लेकिन मुझे न तो नामकरण संस्कार में बुलाया और न ही उन्होंने इस पिल्लै का नाम बताया वैसे मैंने पूछा भी नहीं




ये है पिल्ला नंबर दो

पिल्लै तो शर्मा जी के पास और भी है मुझे तो पिल्लों की जरूरत नहीं है लेकिन आप कुत्तों और  पिल्लों के पलने का शौक रखते है तो पिल्लै या कुत्ते खरीदने, बेचने या कुत्तों से सम्बंधित किसी भी प्रकार की जानकर के लिए शर्मा जी से निम्न address  पर संपर्क कर सकते है :

i)    vinayvir2009@gmail.com
ii)   binnysdeepkennel@gmail.com




.

No comments:

Post a Comment